छीना ने मुख्यमंत्री के शपथ समारोह के दौरान 150 एकड़ गेहूं की फसल को खराब करने की निंदा की

0
58

कहा, आम आदमी पार्टी अपने सिद्धांत भूली (अमृतसर 15 मार्च)

वरिष्ठ भाजपा नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने 16 मार्च को मुख्यमंत्री भगवंत मान के शपथ समारोह के लिए खटकड़ कलां में आयोजित किए जा रहे समारोह के दौरान 150 एकड़ से अधिक पकने वाली गेहूं की फसल खराब करने की निंदा करते हुए कहा कि यह सिद्धांत के विरुद्ध है, जिसकी आम आदमी पार्टी व इसके नेता शपथ उठाते है। उन्होंने इस समारोह को जनता के पैसे की बर्बादी व शहीद भगत सिंह के सिद्धांत जिन्होंने सादी जिंदगी की वकालत की थी के विरुद्ध बताया। छीना ने कहा कि इस विशाल समारोह के लिए अतिरिक्त खर्चे के लिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पक रही फसल को काटना एक घोर गुनाह है। इसके अलावा कर्जे की मार तले दबी प्रदेश सरकार समारोह पर 2.60 करोड़ रुपये से अधिक खर्च कर रही है जोकि एक फिजूल खर्च है।

उन्होंने कहा कि आप नेताओं के प्रचार व अभ्यास में बहुत अंतर है। पंडाल तथा पर्यटकों के वाहनों की पार्किंग के लिए गेहूं के खेत साफ किए जा रहे है। इस दौरान यह समारोह एक घंटे से अधिक नहीं चलेगा। फिर इतना शोरगुल क्यों? उन्होंने कहा कि जिन किसानों की फसल खराब की जा रही है उतना किसानों की आंखों को यह दर्द जरूर महसूस हो रहा होगा। कयोंकि उनकी खड़ी फसल सामने तबाह हो रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों को समारोह वाली जगह तक पहुंचाने के लिए सरकारी तंत्र व सरकारी बसों का भी प्रबंध किया जा रहा है। छीना ने कहा कि इससे पहले भी अमृतसर में रोड शो के दौरान आप ने प्रदेश भर से अपने पार्टी समर्थको को ले जाने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की बसें लगाई जोकि सरकारी मशीनरी के  दुरुपयोग व सरकारी खजाने पर बोझ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here