Punjabi Famous Singer Lehmber Hussainpuri accused of beating wife and children

0
185

ऐंकर मशहूर पंजाबी गायक लैहमबड़ हुसैनपुरी पर लगे पत्नी और बच्चों को पीटने के इल्ज़ाम ।पत्नी की शिकायत पर पुलिस कोठी में पहुँची तो पत्नी, बच्चों और साली को मेडिकल करवाने सरकारी होस्पिटल ले गए । लैहमबड़ ने लगाए सालियों पर आरोप ।

1 पंजाबी गायक लैहमबड़ हुसैनपुरी पर सोमवार की रात को लगे पत्नी और बच्चों को पीटने के आरोप ।सालियों ने मौके पर पुलिस बुला ली ।पुलिस ने पत्नी,साली और बच्चों को मेडिकल करवाने के लिए सरकारी हस्पताल में भेज दिया ।न्यू देओल नगर में गायक की कोठी के बाहर खूब हंगामा छाया रहा ।

साली राजनी अरोड़ा ने कहा कि उनकी बहन के साथ जीजा की शादी को 14 साल हो गए,तीन बच्चे हैं । जीजा उनकी बहन और उन पर शक करता है और गन्दी गालियां निकालता है ।जीजा ने घर के सब बैडरूम और बाथरूम में सीसीटीवी लगवाये हैं । बहन और बच्चे सब सहन करते है ।आज घर के सामने की जीजा की कोठी को किराए पर लेने के लिए कुछ लोग आए तो जीजा ने यहां पहुंच कर हंगामा खड़ा कर दिया और हम सब से मारपीट की ।हम बहुत देर से सहन कर रहे हैं लेकिन अब हमें इंसाफ चाहिए ।

रजनी अरोड़ा, साली

ओ 2 इन इल्ज़ामों के बारे में लैहमबड़ से पूछा गया तो उसने कहा कि उसने सीसीटीवी में कोठी में अनजान लोग देखे तो आकर उन्हें बाहर निकाला ।मेरी पत्नी अपनी सालियों की सुनती है और मेरी नहीं ।मैं लाखों रुपये परिवार पर ख़र्चता हूँ और बच्चे ही मेरा सब कुछ हैं ।आज मैं घर आया तो साली ने मुझे थप्पड़ मार और पत्नी और दोनों सालियां मुझसे हाथापाई करने लगी ।सालियां मुझे बुलाती नहीं लेकिन मेरे जाते ही घर में आ जाती हैं ।

वी ओ 3 मौके पर पहुंचे भार्गव कैम्प थाना के मुखिया भगवंत भुललर ने कहा कि पहले इन सब का मेडिकल करवा रहे हैं और उसके बाद बयान लेकर और जांच करके मामला दर्ज करेंगे ।

बाईट : भगवंत भुल्लर ,इंचार्ज थाना भार्गव कैम्प

इस मामले की शहर में खूब चर्चा चल रही है ।

बाईट : लैहमबड़ हुसैनपुरी, गायक