जो सम्मान छोटे साहिबजादों को मोदी ने दिया वह 1947 से आज तक किसी पीएम ने नही दिया : वीरेश शांडिल्य

0
141
जो सम्मान छोटे साहिबजादों को मोदी ने दिया वह 1947 से आज तक किसी पीएम ने नही दिया : वीरेश शांडिल्य
संयुक्त किसान मोर्चा श्वेत पत्र जारी कर बताएं क्या मोदी का रास्ता रोकने वाले किसान थे या कट्टरपंथी
शांडिल्य ने सीएम चन्नी को आड़े हाथो लेकर किए बड़े सवाल
जालंधर : जो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 दिसंबर को बाल वीर दिवस गुरु गोबिंद सिंह के बच्चे साहिबजादा जोरावर सिंह व फतेह सिंह की शहादत याद में मनाने का फैसला लिया है यह पूरे विश्व के लिए गर्व और गौरव की बात है व 1947 के बाद कई सिख प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति देश में रहे पर ऐसा फैसला साहिबजादो के लिए किसी ने नहीं लिया जैसा नरेंद्र मोदी ले गए उपरोक्त शब्द एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे । शांडिल्य ने कहा साहिबजादों के लिए यह एलान भारत मे हिन्दू-सिख भाईचारे को जहां मजबूत करेगा वहीं आने वाली पीढ़ी को भी बाल शहीदों की जानकारी देगा । शांडिल्य ने कहा इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित भी किया जाएगा इसके लिए फ्रंट ने समय मांगा है ।
वहीं वीरेश शांडिल्य ने प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब में सुरक्षा चूक पर बड़े सवाल उठाए और दावा किया कि पंजाब सरकार को पता था कि मोदी सड़क मार्ग से फिरोजपुर जा सकते है इसी कड़ी में उन्होंने चरनजीत सिंह चन्नी से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की और कहा कि अगर पंजाब सरकार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सड़क मार्ग से आने की सूचना नही थी तो फिरोजपुर के रास्ते मे लाल रंग के पोल लगाकर सड़क दो हिस्सों में क्यो बांटी गई थी व फिरोजपुर में रैली को जाने वाली सड़क को दो हिस्सों में डाइवर्ट करने व उस रैली को जाने वाली रोड़ पर गाँव के हर मुख्य द्वार पर पुलिस की पीसीआर व सुरक्षाकर्मियों को सुबह से क्यो खड़ा किया गया था । वहीं उन्होंने कहा कि मोदी के काफिले में पंजाब के डीजीपी व गृह सचिव क्यों नही थे इतनी भारी चूक किसके इशारे पर की गई । उन्होंने कहा दुख की बात है मुख्यमंत्री चन्नी ने यह कहकर सुरक्षा चूक को हवा में उड़ा दिया कि रैली में 70 हजार कुर्सियां थी और 700 लोग आए । उन्होंने कहा चन्नी का यह बयान शर्मनाक है ।
वहीं वीरेश शांडिल्य ने संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की और कहा कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोका व फ्लाईओवर पर उनका विरोध किया । शांडिल्य ने कहा कि मोदी का विरोध कर रहे हैं लोगों के हाथ में किसानी झंडा था इसलिए संयुक्त किसान मोर्चा श्वेत पत्र जारी कर बताएं कि मोदी को रोकने वाले किसान थे या खालिस्तानी ताकतें । उन्होंने कहा संयुक्त किसान मोर्चा अपना रुख स्पष्ट करें कि क्या उनके कहने पर मोदी को फ्लाईओवर पर रोका गया था । उन्होंने कहा इससे कही न कही किसान मोर्चा की भी छवि खराब हुई है ।
वहीं एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पंजाब दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, पंजाब में आतंकवाद व खालिस्तानियों को हवा देना है और अब खालिस्तानी मुहिम को कुचलने का समय आ गया है। और यदि खालिस्तानियों का इलाज ना किया तो पंजाब नहीं देश में आतंकवाद आएगा । वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जिस राज्य में पीएम सुरक्षित नहीं वहां आम आदमी की क्या सुरक्षा होती होगी। एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई ना हुई तो वह पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे।
उन्होंने कहा कि किसानों के भेष में खालिस्तानियों ने मोदी की हत्या का षड़यंत्र रचा जो पंजाब में फिर आतंकवाद लाने की साजिश है। लेकिन उनका संगठन खालिस्तानियों के मंसूबे को कामयाब नहीं होने देगा। इसको लेकर जल्द ही देश के गृह मंत्री अमित शाह व अजय मिश्रा को भी ज्ञापन दिया जाएगा ।
वहीं शांडिल्य ने कहा वह कश्मीर से कन्याकुमारी तक सरदार पटेल का दूसरा रूप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और देश में मोदी को मजबूती देंगे और उन्होंने कहा इस अभियान की शुरुआत वह पंजाब से करेंगे और मोदी के हाथों को मजबूत करने के आगाज करेंगे और घर-घर जाकर मोदी की सोच को पहुंचाएंगे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here