खालसा कालेज वूमैन में स्वरोजगार संबंधी सेमिनार करवाया गया

0
57

अमृतसर 3 सितंबर

खालसा कालेज फार वूमैन में मिनस्टरी आपु एमएसएमई, एमएसएमई, डीएफओ भारत सरकार के मंत्रालय के सहयोग से स्वरोजगार के अवसर संबंधी उद्यमी जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कालेज प्रिंसिपल डा. सुरिंदर कौर के दिशा निर्देश पर करवाए गए इस प्रोग्राम की प्रो. मनबीर कौर ने अपने स्वागती भाषण से कार्रवाई की शुरूआत की। इस अवसर पर एमएसएमई लुधियाना के सहायक डायरेक्टर कुंदन लाल ने विद्यार्थियों को नौकरी तलाश करने वालों की बजाय नौकरी प्रदान करने वाले बनने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर रोहित महेंद्रू ने विद्यार्थियों को पीएमईजीपी तथा केवीआईसी सरकार की अलग अलग स्कीमों के बारे अवगत करवाया। जबकि  सिंबा क्वार्टरज सीईओ मैडम मंदीप टांगरा ने उभरते उद्यमी को प्रेरित करने के लिए सख्त मेहनत व ईमानदारी की महत्ता के बारे विचार सांझे किए। इस अवसर पर उमेश जेतली ने व िद्यार्थियों को शिक्षण लोन स्कीमों के बारे विस्तार पूर्वक बताया। इस अवसर पर डा. राकेश कुमार ने एमएसएमई मंत्रालय, एमएसएमई-डीएफओ, भारत सरकार का विशेष धन्यवाद किया।

इस अवसर पर प्रिंसिपल डा. सुरिंदर कौर ने कालेज में ऐसा महत्वपूर्ण सेमिनार करवाने के लिए कोआरडीनेटर व स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि समय समय पर विद्यार्थियों को मार्गदर्शक करते हुए ऐसे सेमिनार, वर्कशाप आदि भविष्य में हमेशा जारी रहेंगे।

खालसा कालेज फार वूमैन में करवाए गए सेमिनार के अवसर पर संबोधन करते हुए कुंदन लाल व अन्य अलग अलग दृश्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here