हैडिंग : दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अनोखा कारनामा, बीस दिन पहले चोरी हुई कार का मालिक को भेजा चालान

कार मालिक ने पहले ही दर्ज करवा रखा था केस, कोर्ट में दाखिल हो चुकी थी अनट्रेस रिपोर्ट

0
325

नई दिल्ली. दिल्ली में हुई थी जो कार बीस दिन पहले चोरी उसे पुलिस ढूंढ़ने में नाकाम रही पर यह कार सड़कों पर बेखौफ दौड़ती रही। इसका खुलासा खुद ट्रैफिक पुलिस ने ही किया, घटना ऐसे हुई की एक ओवर स्पीड कार का ओवर स्पीडिंग का चालान गाड़ी के मालिक के घर भेज दिया। ये वही कार थी जिसकी बीस दिन पहले ही कार मालिक ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा राखी थी इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस द्वारा इस कार की अनट्रेस रिपोर्ट भी कोर्ट में दाखिल हो चुकी थी।
कार का चालान मिलते ही कार मालिक के होश उड़ गए और उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस अफसरों को दी।
पुलिस ने बताया पीड़ित योगेश पोद्दार हरी नगर में रहते हैं।
विवेक विहार स्थित झिलमिल कालोनी में विवेक का ससुराल है। पीड़ित पेशे से व्यापारी है। बीती 5 जून को योगेश कार से ससुराल गए थे। उन्होंने कार रोड पर ही खड़ी की थी, जो की रात को चोरी हो गई व् अगले दिन योगेश की कार वहां नहीं मिली। जिसकी ऑन लाइन रिपोर्ट विवेक विहार थाने में दर्ज करायी गई। मामले की जांच के दौरान पुलिस को कोई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज नहीं मिली। कार के नहीं मिलने पर पुलिस ने अनट्रेस रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल कर दी।

इस घटना के करीब 25 दिन बाद 30 जून को योगेश के घर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ओवर स्पीडिंग का चालान भेजती है। जिसे देख वह हैरान रह गए। यह चालान मिलेनियम डिपो, इंद्रप्रस्थ के नजदीक काटा गया था। चालान के साथ उनकी कार की तस्वीर भी भेजी गई।योगेश की चोरी हुई इस कार ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को दुबारा काम पर लगा दिया परन्तु अभी कोर्ट ने अनट्रेस रिपोर्ट को लेकर कोई आदेश नहीं दिया है।