शराब माफिया को बचाने के लिए शरेआम उतरे राजा अमरिन्दर सिंह -‘आप’

शराब माफिया के खिलाफ ‘आप’ का विरोध प्रदर्शन पांचवे दिन में प्रवेश 

0
262

कांग्रेसी वर्कर की तरह काम कर रहे हैं एसएसपी तरन तारन-कुलतार सिंह संधवां
‘आप’ ने एसएसपी तरन तारन को दिया अल्टीमेटम, दो दिनों के अंदर केस हो दर्ज नहीं तो ‘आप’ आईजी फिरोजपुर के दफ्तर के समक्ष करेगी रोष प्रदर्शन 
तरनतारन, 24 अगस्त 2020

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और कोटकपूरा से विधायक कुलतार सिंह ने कहा कि एसएसपी तरन तारन अपने राजनैतिक आकाओं के हुक्मों की पालना करते हुए लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, परंतु जब तक पुलिस हमारी मांगें स्वीकार नहीं करती, तब तक हम अपने रास्ते से नहीं हटेंगे। वहीं एसएसपी तरन तारन के खिलाफ लगाया जा रहा धरना आज पांचवे दिन में प्रवेश कर गया है, आज के धरने में ‘आप’ के विधायकों जै कृष्ण सिंह रोड़ी, मनजीत सिंह बिलासपुर, मास्टर बलदेव सिंह (सभी विधायक) ने भी धरने को संबोधन करते राजा अमरिन्दर सिंह को पंजाब में चलते समूह माफीए का सरगना करार देते आड़े हत्थों लिया। 

कुलतार सिंह संधवां ने एसएसपी तरन तारन के दफ्तर के बाहर धरने का नेतृत्व करते एसएसपी को दो दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि पुलिस पंडोरी गोला और जिले के दूसरे गांवों में नाजायज शराब पीने के कारण हुई मौतों के लिए जिम्मेदार दोषियों के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज करने में असफल रहती है तो ‘आप’ वलंटियर इंस्पैक्टर जनरल पुलिस फिरोजपुर के दफ्तर के बाहर एक ओर विरोध प्रदर्शन की शुरुआत करेगी। 

जै कृष्ण सिंह रोड़ी ने धरने को संबोधन करते कहा कि एसएसपी अपने राजनैतिक शासकों के हुक्मों की पालना कर रहा है, जो शराब माफिया की सरप्रस्ती कर रहे हैं और अपने संकुचित निजी हितों के लिए आम लोगों की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं। 

मनजीत सिंह बिलासपुर और मास्टर बलदेव सिंह ने कहा कि लोगों का राजा अमरिन्दर सिंह से भरोसा उठ चुका है। मुख्यमंत्री जिन्होंने सरकार बनने के एक माह के अंदर-अंदर पंजाब में नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए गुटका साहिब की कसम खाई थी, ने सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी माफिए को अपने अधीन कर लिया। जिस के नतीजे के तौर पर शराब माफिया समेत हर तरह के माफिया ने अपनी, जड़ें मजबूत कर ली हैं। जहरीली शराब के कारण हुई मौतें राजनैतिक संरक्षण का निष्कर्ष है और ‘आप’ यह सुनिश्चित करेगी कि इन सभी आरोपियों कआ पर्दाफाश किया जाए और पीडि़त परिवारों के साथ इंसाफ किया जाए। 

इस मौके मनजिन्दर सिंह लालपुरा, रणजीत सिंह चीमा, जसबीर सिंह सुर सिंह, गुरदेव सिंह, लालजीत सिंह भुल्लर, बलजीत सिंह खहरा, कश्मीर सिंह सोहल, हरजीत सिंह संधू, हरी सिंह बुट्टर समेत ‘आप’ के कई वलंटियर उपस्थित थे