रेडीमेड कपड़े की दुकान का मालिक देशी शराब को अंग्रेजी शराब की बोतल में कन्वर्ट कर बेच रहा था

0
206

रेडीमेड कपडे की दुकान में शराब का धंदा । देशी शराब को अंग्रेजी शराब की बोतल में कन्वर्ट कर के भर कर बेच रहा था कपड़े की दुकान का मालिक । अंग्रेजी शराब की खाली बोतले डबे ओर ढकन भारी मात्रा में बरामद। एक्साईज विभाग और पुलिस टीम ने मिल कर मारी रेड । दुकान के अंदर कपडे में छुपा कर रखी गई थी अंग्रेजी शराब की बोतल ओर नामी कंपनीओ के ढकन ओर नामी कंपनियो के डबे ।

एंकर लिंक :-पंजाब में जहाँ लोकडॉन के चलते 5 बजे ही शराब के ठेके बंद होजाते है ओर पीने वालों को शराब नही मिल रही वही इसी का फायदा उठा के पंजाब के जिला फ़रीदकोट के कोटकापुर इलाके का एक रेडिमेड ब्रैंडेड कपड़े की दुकान का मालिक जो देशी शराब को अंग्रेजी बोतल में भर कर बेच रहा थ ।एक्साईज विभाग और पुलिस टीम ने मिल कर इस दुकान में रेड मारी तो दुकान के अंदर कपडे में छुपा कर रखी गई थी शराब की बोतल ओर नामी कंपनीओ के ढकन ओर नामी कंपनियो के डबे मिले। यह लोग देशी शराब को ब्रैंडेड अंग्रेजी शराब की बोतल में कन्वर्ट कर के भर कर बेच रहे थे कपड़े की दुकान के पीछे घर भी है जहाँ चोरी छुपे यह धंदा चल रहा था ।कई घंटे की सर्चा चली और पुलिस ने एक्साइज विभाग के एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मालिक मोके से फरार बतया जा रहा है ।

Vo इस मामले में एक्साईज विभाग के अधिकारियो ने बतया के अभी शर्च चल रही है । हमें गुप्त सूचना मिली थी हमने पुलिस के साथ यहाँ रेड मारी है । यहाँ देसी शराब को अंग्रेजी शराब की बोतल में कुछ मिला के ब्रैंडेड बोतलों में जैसे रॉयल स्टैग, रेड लेबल, आल सीजन जैसी कंपनियो की बोतल में शराब को कन्वर्ट कर के भर रहे है ।

बाइट : एक्साईज विभाग के अधिकारियो ।

Vo वही इलाके के डीएसपी ने बतया के हमने एक्साईज विभाग और पुलिस टीम ने मिल कर रेड की है जहाँ एक कपड़े की दुकान मे ही इनका मकान भी है जिसमे देसी शराब की अंग्रेजी शराब की बोतलों में भरा जा रहा था । काफी मात्रा में खाली अंग्रेजी बोलत घकन डबे मिले है। इस दुकान के मालिक का नाम लवली है । हम हर पहलू पर अभी जाच कर रहे है के इनके साथी और कौन कौन है कैसे यह शराब तैयार करते है ।हम एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रहे है ।

बाइट बलकार सिंह से संधू, डीएसपी कोटकापुर ।