पुलिस ने रेड कर किया सेक्स रेकेट का भंडाफोड़, 10 औरतों के साथ होटल मालिक ग्रिफ्तार

0
278

पटियाला जिले का राजपुरा कस्बा जो जो पिछले काफी समय से जुए सट्टे बाजार के लिए बदनाम रहा है। आज राजपुरा के पास स्थित कस्बा बनूर में O.C.O.U उगनाइज़ क्राइम कंट्रोल यूनिट तरफ से एक होटल में रेड कर जुए सट्टे का बड़ा रैकेट का पर्दाफाश किया गया।

सारे मामले की जानकारी देते हुए ओकू के एसडी जसकीरत सिंह ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी, कि बनुड बैरियल के पास स्थित एक होटल में कसीनो टाइप का बड़े लेवल का जुआ चल रहा है। इसी के साथ इस होटल में नाजायज शराब तथा देह व्यापार का भी धंधा चलाया जा रहा है। जसकीरत सिंह ने बताया की होटल का मालिक जिस को गिरफ्तार कर लिया गया है वह भी इस सारे कांड में शामिल है उसे 3 दिन के होटल का सवा लाख रुपए किराया दिया जाता था। लेकिन सभी गतिविधियों में वह भी शामिल था। जसकीरत सिंह ने बताया कि मौके पर हमने 10 के करीब औरतों को पकड़ा है जो कि एतराज लोग अवस्था में थी। आगे तफ्तीश जारी है आने वाले समय में इसका खुलासा किया जाएगा।

यहां यह जानकारी देना आवश्यक है कि इस रेड में नामी लोगों का शामिल होने की बात सामने आ रही है और भारी रकम भी पुलिस द्वारा पकड़ी गई है। पिछले काफी लंबे समय से राजपुरा का यह एरिया नकली साइड नहीं टाइल्स नकली शराब तथा जुए सट्टे के लिए बदनाम रहा है।