पंजाब के जिला मोगा के गांव मानुके में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने

0
138

पंजाब के जिला मोगा के गांव मानूके में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल झंडिआना गांव का प्रवासी भारतीय हनी कुमार जिले के ही अपने ननिहाल गांव मानुके में अपने रिश्तेदारों को मिलने गया था। वहां से लौटते वक्त गाड़ी बैक करते समय हनी कुमार की वहां खड़े कुछ लोगों से कहा सुनी हो गई। जिसके बाद उक्त युवकों ने प्रवासी भारतीय की स्कॉर्पियो गाड़ी पर ईंट पत्थरों से हमला बोलने के बाद गाडिंको आग के हवाले कर दिया।

इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस सारे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद किया। जिसमें आप प्रवासी भारतीय की धूं धूं कर जलती गाड़ी, प्रवासी भारतीय की गाड़ी पर हो रहे हमले की आवाजें व उसके बाद गाड़ी में सवार उसके पारिवारिक महिलाओं व नन्हे बच्चों की चीखने की आवाज साफ सुन सकते हैं। इसी बीच वहां कुछ लोग झगड़ते हुए भी साफ दिखाई दे दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने इस संबंधी कुल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

मीडिया को जानकारी देते हुए थाना निहाल सिंह वाला के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि झंडिआना गांव का प्रवासी भारतीय हनी कुमार जिले के ही गांव मानुके में अपने ननिहाल में रिश्तेदारों को मिलने गया था। लेकिन गाड़ी बैक करते समय उसकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद उक्त लोगों ने प्रवासी भारतीयों की गाड़ी की तोड़फोड़ करने के बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हालांकि इस बीच जानी नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन गाड़ी जलकर स्वाहा हो गई। थाना मुखी ने बताया कि फिलहाल इस संबंधी कुल 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। व दोषियों की तलाश में छापेमारी जारी है।