नशेड़ी पति द्वारा अपनी पत्नी व बेटी की बेरहमी से पिटाई

0
367

नशेड़ी पति द्वारा अपनी पत्नी व बेटी की बेरहमी से पिटाई

महिला व बेटी स्थानीय सरकारी हस्पताल में जेरे इलाज

औलाद ना होने के कारण मेरा पति व अन्य ससुराल पक्ष मेरे खिलाफ : पीड़ित महिला

मुझे व मेरी बेटी को मेरे पति से जान का खतरा : पीड़ित महिला

मोगा के निंगाहा रोड न्यू शिव नगर इलाके के एक व्यक्ति द्वारा नशे की हालत में अपनी पत्नी व अपनी बेटी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के मुताबिक वह कोई औलाद नहीं पैदा कर सके जिसके चलते उसका पति व उसके ससुराल पक्ष के लोग उससे सौतेला व्यवहार करते हैं, जिसके चलते उनकी यह हालत हुई है। फिलहाल उक्त महिला व उसकी बेटी स्थानीय सरकारी हस्पताल में जेरे इलाज है। इधर संबंधित थाना सिटी साउथ की पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर उसे न्याय का भरोसा दिया है।

मीडिया के रूबरू पीड़ित महिला ज्योति रानी ने बताया के वह कोई औलाद नहीं पता कर पाई जिसके चलते उसका पति व उसके ससुराल के पक्ष के अन्य लोग उससे सौतेला व्यवहार करते हैं। इसी के चलते उसे व उसकी बेटी को उसके पति गुरतेज सिंह उर्फ सोनू द्वारा बेरहमी से पीटा गया है। उक्त महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसकी गोद ली हुई बेटी पर भी गलत निगाह रखता है। जिसके चलते उसने अपनी जान को अपने पति से खतरा उठाते हुए पुलिस से इंसाफ की मांग की है।

इधर इस मौके थाना सिटी साउथ से पहुंचे हवलदार लखबीर सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान लेने गए हैं मामले की जांच के उपरांत अगली कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा।