देर रात पठानकोट चौक स्थित फ्रूट की दुकानों को लगी आग दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद

0
119

जालंधर पठानकोट चौक पर स्थित 2 फ्रूट की दुकानों को आग लग गई।दुकानो को आग लगने की सूचना मिलते ही पीसीआर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और उन्होंने फायर ब्रिगेड को फोन किया। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों मौके पर पहुंचकर आग में जुट गई।

फ्रूट की दुकानों के प्रवासी मालिक ने बताया कि रात को वह दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। उनको किसी का फोन आया उनकी दुकानों को आग लगी हुई। प्रवासी दुकान मालिक ने जानकारी दी उनको यह नहीं पता आग कैसे लगी है लेकिन उन्हें लगता है रंजिश के तहत किसी ने उनकी दुकान को आग लगा दी है। उनकी दो दुकानें थी जो जलकल पूरी तरह राख हो गई हैं और 1 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

चश्मदीद राजगीर जसप्रीत सिंह ने बताया पठानकोट चौक पहुंचे तो देखा कि दो दुकानों को आग लगी हुई थी जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी और अभी तक आग बुझाने में लगे हुए हैं। जिसकी दुकान थी पर बर्बाद सी दुकान मालिक की दुकानों का काफी नुकसान हो गया है।

एएसआई सुरेश कुमार ने बताया उन्हें सूचना मिली थी कि पठानकोट चौक पर स्थित दो दुकानों में आग लग गई है इसके बाद में मौके पर पहुंचे दमकल विभाग को इसके बारे में सूचित किया दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गयी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।