जालंधर के गुलाब देवी रोड पर दो घुटो मे झड़प एक की हुई मौत

0
231

जालंधर गुलाब देवी रोड पर स्थित सिंह नगर ईलाके में हुए विवाद में कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला करके गुरूद्वारा साहिब के प्रधान के बेटे एडवोकेट अमनदीप सिंह मैटी को गंभीर घायल कर दिया। एडवोकेट अमनदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत करार दिया।

जानकारी के मुताबिक संगत सिंह नगर निवासी एडवोकेट अमनदीप सिंह उर्फ मैटी के पिता स्वर्ण सिंह गुलाब देवी अस्पताल रोड़ पर स्थित गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा के प्रधान है। गुरूद्वारा साहिब का एक गेट मोहल्ला संगत सिंह नगर में भी लगता है।कुछ लोगों द्वारा गुरूद्वारा साहिब के प्रधान स्वर्ण सिंह को शिकायत की जा रही थी कि पिछले गेट से कुछ शरारती तत्त्व धार्मिक स्थल पर रात के समय सक्रिय रहते हैं।पता चला है कि मोहल्ले की तरफ खुलते गेट पर ताला लगा दिया गया।
बताया जा रहा है कि आज रात इसी बात को लेकर मोहल्ले के ही युवकों ने प्रधान स्वर्ण सिंह के बेटे एडवोकेट अमनदीप को घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।
हमले में अमनदीप बुरी तरह से घायल हो गया।घायल एडवोकेट अमनदीप को उसके दोस्त जिम ट्रेनर अजय तुरंत लेकर निजी अस्पताल दाखिल करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया।

एसीपी सेंटर हरसिमरत सिंह ने बताया एडवोकेट स्वर्ण सिंह के बेटे अमनदीप सिंह पर तेजधार हथियार दातर से हमला किया गया था। जिनको घायल अवस्था में निजी अस्पताल लाया गया,जहां उनकी मौत हो गई है। पुलिस 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। गुरुद्वारे के पिछले गेट पर ताला लगाने को लेकर आठ से 10 युवकों ने अमनदीप पर हमला किया था। 7 लोगों के नाम पर मामला दर्ज किया जा रहा है और दो से तीन अज्ञात लोगों की तलाश की जा रही है।